Friday 5 January 2018

एम 3 - ट्रेडिंग सिस्टम


एम 3 ट्रेडिंग सिस्टम। कैपिटल चर्चाएं, एलएलसी एक ब्रोकर डीलर पूंजी चर्चा नहीं है, एलएलसी व्यापारी शिक्षा और प्रशिक्षण कैपिटल चर्चाओं में संलग्न है, एलएलसी कैपिटल चर्चाओं पर इंटरनेट के माध्यम से कई उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करता है, एलएलसी वेब-आधारित, इंटरैक्टिव ट्रेनिंग कोर्स प्रदान करता है मांग पर हमारे साथी, हाईलैंड फाइनेंशियल ग्रुप, एक पंजीकृत निवेश सलाहकार है। पूंजीगत चर्चाओं द्वारा दिए गए वेबिनार और सेमिनार, एलएलसी शैक्षिक उद्देश्यों के लिए हैं केवल यह जानकारी न तो है, न ही एक प्रस्ताव के रूप में, या प्रस्ताव के अनुरोध की जानी चाहिए , सिक्योरिटीज खरीदने या बेचने के लिए आप किसी भी निवेश निर्णय के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे, और ऐसे निर्णय केवल आपके वित्तीय परिस्थितियों, निवेश उद्देश्यों, जोखिम सहनशीलता और नकदी की जरूरतों के मूल्यांकन पर आधारित होंगे। विकल्प में जोखिम शामिल हैं और ये उपयुक्त नहीं हैं सभी निवेशकों के लिए एक विकल्प खरीदने या बेचने से पहले, किसी व्यक्ति को मानकीकृत विकल्प प्रतियों की विशेषताएं और जोखिमों की एक प्रति प्राप्त करनी होगी आपके ब्रोकर से 1-888-विकल्प फोन करके, या इस प्रस्तुति में दी जाने वाली जानकारी को सामान्य शिक्षा और सूचना उद्देश्यों के लिए पूरी तरह से उपलब्ध कराया गया है कोई भी ब्योरा किसी सुरक्षा को खरीदने या बेचने या निवेश की सलाह देने की सिफारिश के रूप में नहीं किया जाना चाहिए। आपके द्वारा किए गए किसी भी निवेश फैसले के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं, इस तरह के फैसले को पूरी तरह से आपके वित्तीय परिस्थितियों के आपके मूल्यांकन पर आधारित होना चाहिए, ऐसे निर्णयों को केवल आपकी वित्तीय परिस्थितियों, निवेश उद्देश्यों, जोखिम सहिष्णुता और नकदी की जरूरतों के मूल्यांकन पर आधारित होना चाहिए, इस प्रस्तुति में तुलना, आंकड़े या अन्य तकनीकी आंकड़े पूंजी चर्चा, एलएलसी पर उपलब्ध हैं। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है चर्चा किए गए रणनीतियों के पिछले प्रदर्शन से संबंधित पैरामीटर दोहराए जाने में सक्षम नहीं हैं कम्प्यूटेशन, स्लीपीज, कमीशन को सरल बनाने के लिए , फीस, मार्जिन ब्याज और करों को शामिल नहीं किया गया है इस प्रस्तुति में इस्तेमाल होने वाले उदाहरणों में ये लागत सभी शेयरों और विकल्पों के लेनदेन के परिणाम को प्रभावित करेंगे और किसी भी लेनदेन में प्रवेश करने से पहले विचार किया जाना चाहिए एकाधिक पैर की रणनीति में कई कमीशन शुल्क शामिल हैं ब्रोकरेज फर्म ग्राहकों को निम्न निर्दिष्ट मार्जिन से उच्च मार्जिन पोस्ट करने की आवश्यकता कर सकते हैं इस वेब साइट पर निवेशकों को अपने कर सलाहकार से किसी भी संभावित कर परिणामों के बारे में परामर्श करना चाहिए सिमुलेशन व्यापार कार्यक्रमों को आंशिक लाभ के साथ डिज़ाइन किया गया है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी पोर्टफोलियो या व्यापार, या दिखाए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है सभी निवेश और ट्रेडों को जोखिम उठाना होता है। निजी इस्तेमाल के लिए केवल इस वेब साइट पर सारी जानकारी आपके व्यक्तिगत, गैर-व्यावसायिक उपयोग के लिए है केवल व्यावसायिक उपयोग के लिए पूंजी चर्चा, एलएलसी की लिखित अनुमति की आवश्यकता है और इसमें लाइसेंस शुल्क शामिल हो सकता है। एम 3 ट्रेडिंग सिस्टम। एम 3 ट्रेडिंग सिस्टम चार भाग वीडियो श्रृंखला 1,475 जब आप इस फॉर्म को जमा करते हैं तो आपको एसएमबी साइट पर ले जाया जाएगा, ताकि आप अपने ऑर्डर को अपनी सुरक्षित शॉपिंग कार्ट सिस्टम के जरिए इस्तेमाल कर सकें। 2000 के दशक के मध्य कंसोल में, बैलस्टिक वर्टिकल और कवर किए गए कॉल्स बड़ी बात थी, हमारे पास समय की विस्तारित अवधि थी प्रवृत्ति वाले बाज़ार में एक कम अस्थिरता और उन रणनीतियों को बहुत अच्छा काम कर रहे थे आप सभी को जरूरी नियमों का मूलभूत नियमों का पालन करना था और अचानक आप एक महान व्यापारी थे, कई अन्य एम 3 विन्यास देखने के लिए यहां क्लिक करें जिन्हें विकसित किया गया है मुझे पता है कि बहुत से लोग इतने अच्छे थे कि उन्होंने अपना व्यापार आकार बढ़ाया, अपनी नौकरी छोड़ दी और पूर्ण समय व्यापारियों बनकर अपने सपनों का एहसास किया। दुर्भाग्य से बाजार की स्थिति में बदलाव हुआ, और 2007 में इन लोहे के कंडेर्स और तटस्थ या तेजी से पूर्वाग्रह की रणनीतियां घायल होने लगीं क्योंकि व्यापारी केवल नियमों का एक सेट पालन करते थे और बाजार के अनुकूल नहीं समझते थे, उन्हें यह नहीं पता था कि क्या करना है, इसलिए वे डराने शुरू कर दिए। वे बहुत अधिक जोखिम और व्यापार पर लगेगा परिणाम को समझने के बिना अभ्यस्त वे अछूती से कूदने लगे और उचित परीक्षण के बिना अपरिचित प्रणाली को लागू कर सकें। परिणामस्वरूप, 2008 के अंत तक इन व्यापारियों में से ज्यादातर ने अपने पैसे का अधिकांश हिस्सा खो दिया था और उनकी पुरानी नौकरियों में ही समाप्त हो गया था, केवल इस बार कोई बचत नहीं हुई यहाँ पर सबक, बस कुछ सिस्टम का पालन न करें जो कि वास्तव में व्यापार और बाजार परिस्थितियों के अनुकूल होने के बारे में सीखने के बिना अच्छी तरह से काम करता है। अगर आप कोई ऐसा विकल्प चुनते हैं, जो विकल्प व्यापार से गंभीर व्यवसाय बनाना चाहते हैं, तो आपको नियमों का सेट यह मानते हैं कि बाजार की स्थितियों में परिवर्तन होता है और नियमों का कोई भी सेट हर समय अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं है। आखिरी बात यह है कि आखिरकार आप अपने व्यापार के साथ पूर्ण समय तय करें, शर्तों में बदलाव करें और फिर जाएं व्यापार से बाहर। इसलिए मैंने व्यापारियों को जटिल विकल्पों में अपने जोखिम का प्रबंधन करने के तरीकों के बारे में शिक्षित करने का एक रास्ता तैयार करने का निर्णय लिया ताकि मैं उनके खेल को सुधार सकूं। मैं एम 3 ट्रेडिंग सिस्टम के साथ आया था। एम 3सिर्फ बॉक्स में एक व्यापार नहीं है, जहां आप आँख बंद करके सख़्त नियमों का पालन करते हैं, यह एक बाजार तटस्थ व्यापार प्रणाली है, जो पिछले सात वर्षों में विकसित हो रहा है, विशेष रूप से विकल्प व्यापारियों को पढ़ाने और उन्हें शिक्षित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि कैसे जोखिम की पहचान और नियंत्रण उनकी स्थिति एम 3 सिस्टम आपको अपनी स्थिति समझने में आपकी मदद करने के लिए आवश्यक उपकरण देता है और फिर बताता है कि बेहतर उपकरण बनने में आपकी मदद करने के लिए, इन उपकरणों को क्यों और कब लागू किया जाए। मेरे कुछ चीजें मेरे छात्रों को एम 3 के बारे में बहुत पसंद हैं संभावना आय व्यापार, यह है कि स्टॉक के लिए कोई खोज नहीं है, कोई दिशा लेने की कोई आवश्यकता नहीं है, पूरी तरह से बाजार का समय होने की ज़रूरत नहीं है और पूरे दिन कंप्यूटर के सामने बैठने की कोई आवश्यकता नहीं है एम 3 आपके विकल्प ग्रीक को नियंत्रण में रखता है और इसे अपने तनाव और जोखिम को कम से कम रखो। इस चार हिस्से की वीडियो श्रृंखला में, मैं आपको एम 3 अवधारणाओं के माध्यम से कदम से कदम रखता हूं, तब हम कई उदाहरणों के माध्यम से जाते हैं जहां मैं आपको कुछ बेहद मुश्किल महीनों तक चलता हूं। रोज़ काम में। यह समय है कि आप आखिरकार उन अवधारणाओं को सीख चुके हैं जो आज बाजार में एम 3 ट्रेडिंग सीखें। एम 3 ट्रेडिंग सिस्टम चार भाग वीडियो श्रृंखला 1,475 जब आप इस फॉर्म को जमा करते हैं तो आपको एसएमबी साइट पर ले जाया जाएगा, ताकि आप अपने ऑर्डर को अपने सुरक्षित शॉपिंग कार्ट सिस्टम के माध्यम से स्थानांतरित कर सकें। एम 3 को देखकर। यह आलेख मूल रूप से लॉक इन आपकी सफलता में दिखाई दिया। मुझे उस दिन याद आया जब मैं आय ट्रेडिंग सीख रहा था। मैं इतनी ताकतवर लौह कंडोर रणनीतियों का व्यापार करने के लिए इस्तेमाल करता था हाँ, पिछले दो सालों में कम अस्थिरता बाजारों में लोकप्रियता हासिल करने वाली बहुत ही रणनीतियाँ मुझे अभी भी याद कर सकती हैं कि हर किसी ने ये रणनीतियों को वापस कबूल किया था और मैं कैसे बस बोर्ड पर कूद गया बाजार की परिस्थितियों में बदलाव का अनुभव करने के लिए समय उन सभी व्यापारियों को बाहर ले गया, जो एक गड़बड़ है। उस वक्त मैंने कहा था कि कभी नहीं फिर से मैं फिर से कुछ व्यापार प्रणाली का पालन करूँगा जो किसी और से मुझे बताता है महान है फिर कभी मैं नहीं सिस्टम मुझे समझ में नहीं आ रहा है मैं कभी भी एक ऐसी रणनीति का व्यापार नहीं करूंगा जो बाजार की स्थितियों के अनुकूल नहीं है। मेरी भारी विफलता ने मुझे किसी भी बाजार की स्थिति में लाभ के लिए व्यापार का रास्ता विकसित करने के लिए एक खोज पर भेजा और हजारों के बाद च ट्रेडों और सैकड़ों घंटे मैंने अंत में यह किया था मैं अंत में समझ गया कि मैं क्या कर रहा था मैं इतना उत्साहित था कि मैं दूसरों को सिखाना चाहता था कि एक ही काम कैसे करें ताकि मैं काम करने के लिए चला गया और मुझे एक सीखने की प्रक्रिया में क्या किया रिवर्स इंजीनियर यह किसी वैकल्पिक शिक्षा शिक्षा के उन्नत स्तर तक मध्यवर्ती के साथ दोहराया जा सकता है। आज आप जो ट्रेडिंग सिस्टम देख रहे हैं, एम 3, बेरिश तितली, रॉक और एम 21 इस प्रक्रिया का परिणाम हैं। प्रक्रिया एम 3 के साथ शुरू होती है और मंगलवार को आरयूटी 140 अंक और फिर 110 अंकों की संख्या में सुधार हुआ, मैं सोच रहा था कि एम 3 की तरह व्यापार प्रणाली की कितनी सराहना करते हैं। जब आप लगभग किसी भी बाजार की तटस्थ रणनीति को देखते हैं, खतरनाक whipsaw लगभग निश्चित मौत है निश्चित रूप से आप व्यापार को भी ले जाने के लिए बहुत जोखिम है, और फिर आप भाग्यशाली हो सकता है अगर यह आपके अनुभव बधाई हो, तो आप व्यापार जीते दुर्भाग्य से, आपने गरीब ट्रेडिंग फैसलों को भी मजबूत बनाया है, जो कि समय के साथ अंततः आपको हारने के लिए वापस लाएगा एम 3 के साथ, हालांकि, मैंने आसानी से बाजार का पालन किया, हमेशा अपने जोखिम को नीचे की ओर रखते हुए और जब रिवर्सल आया कोई समस्या नहीं, मैं अभी बाजार का बैकअप लेता हूं कोई बड़ा ड्रा डाउन नहीं, अत्यधिक जोखिम नहीं, कोई देख नहीं पूरे दिन बाजार और मैं सैकड़ों अन्य व्यापारियों को सिखाने में सक्षम हूं, मैं इस व्यापार से प्यार करता हूं। अब मैं यह नहीं कह रहा हूँ कि नवंबर की समाप्ति एक विजेता माह होगी, जूरी अभी भी उस पर बाहर है, लेकिन अगर एक नुकसान यह छोटा और नियंत्रित होगा कि मुझे अगले बाजार चक्र में वापस आने और ट्रैक पर वापस जाने की क्षमता को छोड़ दें। एम 3 वास्तव में एक सफल, पूर्णकालिक, जटिल विकल्प व्यापारी बनने का प्रवेश द्वार है, इन पर अधिक जानकारी के लिए अविश्वसनीय रणनीतियों का दौरा और मुझे हर सोमवार की सुबह मुझे आयकर साप्ताहिक वेबिनार के लिए नि: शुल्क विकल्प ट्रेडिंग के लिए शामिल करना है। जॉन लॉक के बारे में। कैपिटल चर्चाएं, एलएलसी और संबद्ध सेवा प्रदाता ब्रोकर डीलर कैपिटल चर्चाएं, एलएलसी और संबद्ध सेवा प्रदाता नहीं हैं व्यापारी शिक्षा और प्रशिक्षण में कैपिटल चर्चाएं, एलएलसी और संबद्ध सेवा प्रदाता इंटरनेट और उप डोमेन के माध्यम से कई उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करते हैं, कैपिटल चर्चाएं, एलएलसी और संबद्ध सेवा प्रदाता वेब-आधारित, इंटरैक्टिव ट्रेनिंग कोर्स मांग पर उपलब्ध कराता है। और पूंजीगत चर्चाएं, एलएलसी और संबद्ध सेवा प्रदाताओं द्वारा दिए गए सेमिनार शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए हैं केवल यह जानकारी न तो है, न ही प्रस्तावित की जा सकती है, या प्रस्ताव की मांग, प्रतिभूतियों को खरीदने या बेचने के लिए आप किसी भी के लिए पूरी तरह जिम्मेदार होंगे आपके द्वारा किए गए निवेश के फैसले और ऐसे निर्णय केवल आपके वित्तीय परिस्थितियों, निवेश उद्देश्यों, जोखिम सहिष्णुता और नकदी की जरूरतों के मूल्यांकन पर आधारित होंगे। विकल्प में जोखिम शामिल हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं विकल्प खरीदने या बेचने से पहले, आपको चाहिए 1-888-विकल्प कॉल करके या आपके ब्रोकर से, मानकीकृत विकल्पों की प्रतियां और लक्षणों की एक प्रति प्राप्त करें इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल सामान्य शिक्षा और सूचना उद्देश्यों के लिए दी जाती है कोई भी ब्योरा किसी सुरक्षा को खरीदने या बेचने की सलाह के रूप में नहीं समझा जाना चाहिए या निवेश सलाह प्रदान करने के लिए आप किसी भी निवेश निर्णय के लिए पूरी तरह से ज़िम्मेदार हैं, पूरी तरह से आपके वित्तीय परिस्थितियों के आपके मूल्यांकन पर यह निर्णय केवल आपके वित्तीय परिस्थितियों, निवेश उद्देश्यों, जोखिम सहिष्णुता और नकदी की जरूरतों के मूल्यांकन पर आधारित होना चाहिए। इस प्रस्तुति में किसी दावे, तुलना, आंकड़ों या अन्य तकनीकी आंकड़ों के लिए समर्थन दस्तावेज पूंजी में उपलब्ध है चर्चाएं, एलएलसी। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है चर्चा की गई रणनीतियों के पिछले प्रदर्शन से संबंधित पैरामीटर दोहराए जाने में सक्षम नहीं हैं कम्प्यूटेशन, स्लीपेज, कमीशन, फीस, मार्जिन ब्याज और करों को सरल बनाने के लिए उपयोग किए गए उदाहरणों में शामिल नहीं हैं इस वेब साइट पर ये लागत आउटको पर असर पड़ेगी मुझे सभी स्टॉक और विकल्प लेन-देन के बारे में और किसी लेन-देन में प्रवेश करने से पहले विचार किया जाना चाहिए एकाधिक लेग रणनीतियों में कई कमीशन शुल्क शामिल हैं ब्रोकरेज फर्म ग्राहकों को इस वेब साइट पर निर्दिष्ट न्यूनतम मार्जिन से अधिक मार्जिन पोस्ट करने की आवश्यकता कर सकते हैं निवेशकों को अपने कर सलाहकार से किसी भी बारे में परामर्श करना चाहिए संभावित कर के परिणाम नकली व्यापार कार्यक्रमों को आंशिक लाभ के साथ डिज़ाइन किया गया है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी पोर्टफोलियो या व्यापार होगा, या सभी निवेशों और ट्रेडों को दिखाए जाने वाले जोखिमों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है। केवल व्यक्तिगत उपयोग के लिए इस वेब साइट पर दी गई जानकारी आपके व्यक्तिगत, गैर-व्यावसायिक उपयोग के लिए है केवल व्यावसायिक उपयोग के लिए पूंजी चर्चाओं, एलएलसी की लिखित अनुमति की आवश्यकता होती है और इसमें लाइसेंस शुल्क शामिल हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment