Friday 9 February 2018

लर्निंग - विदेशी मुद्रा व्यापार - है - आसान या मुश्किल


विदेशी मुद्रा सीखना बहुत कठिन नहीं है अगर आप इस व्यवसाय के बारे में जानने के लिए अच्छे निर्णय लेते हैं, तो मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि आप यहां सही व्यापार करने में सक्षम क्यों नहीं हो सकते। जितना हमने फॉरेक्स के बारे में जानने के लिए अच्छा समय दिया है, इसलिए हम एक अच्छा और सही व्यापारी बनेंगे। इसका एक व्यवसाय हमें सफलता के बारे में सीखना और कड़ी मेहनत करना चाहिए। उत्तर विदेशी मुद्रा सीखना मुश्किल विषय नहीं है। हालांकि अर्थशास्त्र की पूरी अवधारणा को समझने के लिए इसके बहुत सारे काम की आवश्यकता है लेकिन आप विदेशी मुद्रा के ऑपरेटिंग सिस्टम को बहुत आसानी से सीख सकते हैं तो सीखने के बाद व्यापार का अनुभव प्राप्त करने का बड़ा चरण जो वास्तव में कठिन है .. उत्तर दें मैं कह सकता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार व्यवसाय सीखना बहुत आसान है और नए विदेशी मुद्रा व्यापारी कई अलग-अलग स्रोतों से बहुत से विदेशी मुद्रा व्यापार ज्ञान सीख सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार ज्ञान सीखने का आसान तरीका इंटरनेट से है, हम मुफ्त में विदेशी मुद्रा मंच से बहुत से विदेशी मुद्रा व्यापार ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं, फिर हम विदेशी मुद्रा डेमो खाते में परीक्षण के साथ सीख सकते हैं। मुझे दोनों कहते हैं। विदेशी मुद्रा इस मायने में बहुत आसान है कि जब आप बाजार में काफी अनुभव हासिल कर चुके हैं और आप लाभ कमा रहे हैं तो आप विदेशी मुद्रा का वर्णन करेंगे, जैसा कि सीखना आसान है, लेकिन जब शुरू किया जाए तो यह बहुत मुश्किल लगेगा उत्तर मूलतः एबॉस्गडा द्वारा लिखा गया: कौन कहता है कि, विदेशी मुद्रा बाजार में सीखने के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में सीखने के लिए बहुत आसान तरीका है, पीडीएफ़ रीडिंग पीडीएफ़ और वीडियो देख रहे हैं, इसलिए यह विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में जानने के लिए बहुत आसान तरीका है। धन्यवाद व सादर सहित। विदेशी मुद्रा जानने के लिए एक प्रक्रिया है, और मुझे लगता है कि किसी भी शरीर को सीखने में रुचि लेना आसान तरीके से सीखना संभव हो सकता है, लेकिन व्यापार के सभी पहलुओं में सीखने की आवश्यकता है और कभी भी व्यापार में एक भी बिंदु नहीं छोड़ेगा, इसलिए यदि वह कड़ी मेहनत के साथ सीखते हैं, तो एक व्यापारी व्यापार के पूरी तरह से विशेषज्ञ बन सकता है। उत्तर विदेशी मुद्रा सीखना कठिन नहीं है, हमें यहाँ बस की आवश्यकता है, बसने और जितना हम यहां कर सकते हैं उतना अधिक जानने के लिए, जितना हम यहां सीखते हैं हमारे लिए व्यापारियों के लिए बेहतर है, इसलिए हमें यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयासों को जरूरी रखना चाहिए कि हमारे यहां यहां पर सफल होने के लिए हमारे पास सभी ज्ञान हैं, जितना अधिक हम यहां से बेहतर सीखते हैं, हम व्यापारियों के रूप में बन जाते हैं, इसलिए ज्ञान हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है व्यापारियों के रूप में यहां उत्तर दें मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा सीखना आसान है। आप विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में बहुत आसानी से सीख सकते हैं, अगर आप वास्तव में विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो आप विदेशी मुद्रा मंच साइट और डेमो ट्रेडिंग खाते में शामिल हो सकते हैं। मुझे लगता है कि हमें। उत्तर दें विदेशी मुद्रा सीखना कठिन नहीं है, लेकिन इस ट्रेडिंग सिस्टम पर बेहतर ज्ञान बनाने के लिए अधिक समय लगता है। असल में यह सभी व्यापारियों के लिए एक निरंतर सीखने की प्रक्रिया है ताकि आप सीखना शुरू कर सकें और फिर सीखने और अभ्यास के अलावा अपने व्यापार को आगे बढ़ाएं। उत्तर दें विदेशी मुद्रा कठिन है या आसान यह आपके काम या समय पर निर्भर करता है यदि आप उचित समय नहीं देते हैं या विदेशी मुद्रा के बारे में नहीं सीखते हैं, तो आपको यह मुश्किल लगता है क्योंकि हर क्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत और समय करना पड़ता है तो आप विदेशी मुद्रा को आपके लिए आसान बनाते हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग व्यवसाय अभ्यास और प्रशिक्षण सीखना बहुत आसान है लेकिन थोड़ा सा कठिन है पैसे कमाने के लिए। विदेशी मुद्रा व्यापार मूल रूप से शिक्षा कार्यक्रम है और ऑनलाइन विदेशी मुद्रा के रूप में असली व्यापार के बारे में कौशल हासिल करने और कौशल को हासिल करने के लिए विदेशी मुद्रा शिक्षा और बेहतर सीखना आसान है। उत्तर दें मोबाइल वर्जन फोरम फॉरेक्स एमटी 5 थ्रेडः व्यापार बहुत कठिन व्यापार करना मुश्किल नहीं है, लेकिन करना भी आसान नहीं है, हालांकि यह करना मुश्किल नहीं है, इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापार में लाभ पाने के लिए कठिन सीखने की आवश्यकता होती है। अन्य पक्षों पर भी जोखिम भरा है। आपको अपनी पूंजी का प्रबंधन करना होगा। यह व्यवसाय केवल उन लोगों के लिए मुश्किल है, जिनके पास अनुभव नहीं है, विदेशी मुद्रा को सही ज्ञान की आवश्यकता है और अन्य बुद्धिमान विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव बहुत आसान है। हम किसी भी समय या किसी भी समय इस व्यापार को कर सकते हैं। मेरी प्यारी यह सच है कि हम सभी जानते हैं कि व्यापार फायदेमंद होना बहुत मुश्किल है, इसलिए विदेशी मुद्रा बाजार में केवल 5 सफल व्यापारी के बारे में बहुत से व्यापारियों को नुकसान होता है और मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा सीखना और सीखने के लिए लंबे समय की आवश्यकता है अनुभव हो हाँ, यह सच है विदेशी मुद्रा व्यापार बहुत मुश्किल व्यवसाय है विदेशी मुद्रा व्यापार इस दुनिया में बहुत आसान और ऑनलाइन खतरनाक व्यवसाय नहीं है आप अधिक पैसा खो सकते हैं और विदेशी मुद्रा के कारण जल्दी खराब हो सकते हैं विदेशी मुद्रा पर पैसा निवेश करने से पहले आपको सभी तैयार करने के लिए डेमो अकाउंट का उपयोग करें हाँ, इसमें कोई संदेह नहीं है कि व्यापारियों के लिए व्यापार बहुत मुश्किल है, जिनके पास व्यापार के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं है इसलिए उन्हें इस क्षेत्र के बारे में सबसे पहले सीखना चाहिए ताकि उन्हें किसी प्रकार का सामना न करना पड़े। इस क्षेत्र से हानि की और यदि वे इस क्षेत्र में उचित ज्ञान के साथ आए तो वे बहुत सारे पैसे भी कमा सकते हैं। प्रिय मेरे व्यापारिक अनुभव के रूप में, मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार को अच्छे कारोबारी परिणामों के लिए अच्छे ज्ञान और अनुभव की आवश्यकता होती है, आपको अच्छे ज्ञान और जोखिम प्रबंधन करने की क्षमता की आवश्यकता होती है यदि आप अच्छे व्यापारिक विमानों के साथ व्यापार करते हैं और धन और जोखिम प्रबंधन के मूल नियमों का पालन करते हैं तो आप अच्छे लाभ कमा सकते हैं इससे और सीखना अब आसान हो गया है, जिस दिन फोरम और डेमो खाते पर मुकदमा चल रहा है। प्रिय मेरी भाई प्रिय यह कोई संदेह नहीं है विदेशी मुद्रा बहुत जोखिम भरा और मुश्किल काम है लेकिन यह दुनिया का सबसे तेज़ कमाई व्यवसाय है विदेशी मुद्रा व्यापार में नए व्यापारियों के लिए बहुत मुश्किल है, एक आसानी से इस व्यापार में शामिल हो सकते हैं लेकिन सफलता इतना आसान नहीं है। यदि इस व्यापार में सफलता चाहता है तो इस व्यापार के बारे में अधिक से अधिक ज्ञान की आवश्यकता होगी। सदस्य सम्मिलित तिथि जनवरी 2017 स्थान विदेशी मुद्रा बाजार डाक 414 संचित बोनस 84.9 अमरीकी डालर धन्यवाद 2 धन्यवाद 0 बार में टाइम्स हाँ प्रिय तु बत चक कच व्यापार बॉट मुश्किल है लकीन यू लोगो लोगो कोली मुश्किल नहीं जीनो नाइ है को आहि तार देखें और नाराज हाई फॉरेक्स ट्रेडिंग सर्फ के लोगो कोलीए मुश्किल है जिन्ने ना देखेके बेहायर फॉरेक्स में शामिल होने के लिए और न ही बॉट ज़िडा हानि बी की नहीं, न ही सर व्यापारी मुश्किल है लेकिन कमाई कराना मुश्किल पड़ी, व्यापारिक लाई सिर्फ पीसी या मोबाइल और इंटरनेट कनेक्शन के सथ व्यापार कार सक्टा घास लेकिन क्यू लीए अच्छा पूंजी और अच्छे अनुभव कमाई के साथ sath sath प्रवृत्ति कै विश्लेषण विश्लेषण कौशल मुख्य रूप से जरुरी है। हाँ पी विदेशी मुद्रा व्यापार आसान नहीं है और विदेशी मुद्रा में एक व्यापारी के रूप में रोलिंग प्रिय मैं व्यक्तिगत रूप से व्यापार बहुत मुश्किल है लगता है कि रोलिंग प्यारे को समाप्त करने के लिए आसान जब तक निरंतर आधार पर रणनीतियों और कार्य योजनाओं के विकास और योजना के विकास की आवश्यकता है लेकिन अगर हम इस पर कड़ी मेहनत करते हैं तो हम इसे आसान बना सकते हैं ताकि हम नियमित रूप से समाचार और किसी भी सलेरी पढ़ सकें और हमें अच्छी रणनीति तैयार करनी चाहिए ताकि हम इन चीजों का पालन करें ताकि हम विदेशी मुद्रा को आसान बना सकें। मेरे प्रिय इस विदेशी मुद्रा व्यापार में व्यापार मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार मेरे लिए बहुत मुश्किल है मेरे पास शिक्षक नहीं है, मुझे विदेशी मुद्रा विद्यालय से शिक्षा नहीं मिलती और इससे विदेशी मुद्रा मेरे लिए इतनी मुश्किल हो जाती है जब मैं इसे आसान बनाना चाहता हूं, तो मुझे पहले और ज्यादा अभ्यास की आवश्यकता होगी जब तक कि मैं वास्तव में इस बाजार के बारे में नहीं समझूं और यह व्यापार विदेशी मुद्रा मंच भारत - परिचय। अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाजार मुद्रा की दर में उतार-चढ़ाव से उच्च उपज और उच्च जोखिम लाभ लेने के अवसर प्रदान करता है। एक व्यापारी की सफलता कई कारकों पर निर्भर करती है, उनमें से एक एक व्यापार मंच है जो ब्रोकर बाजार पर काम कर रहा है। आज ज्यादातर विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज कंपनियां और उनके ग्राहक मेटाट्रेडर 4 1080 मेटाट्रेडर 5 टर्मिनल पसंद करते हैं। यदि आप मेटाट्रेडर प्लेटफार्मों के लिए भी जाते हैं, तो निश्चित करें कि 8722 एमटीटीए विदेशी मुद्रा फोरम आपके लिए डिज़ाइन किया गया है। विदेशी मुद्रा मंच भारत 9472 व्यापार चर्चा हमारे मंच पर आप प्रासंगिक विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान पाएंगे और मुद्रा बाजार, पेशेवर व्यापारियों और जो विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं, के विशेषज्ञों द्वारा आयोजित चर्चाओं में शामिल होने का मौका मिलेगा। ये चर्चा आपके सभी सवालों के जवाब लाएगी। इसके अलावा, आप अपनी राय व्यक्त करने, उपयोगी जानकारी प्राप्त करने में मदद के लिए पूछ सकते हैं या इसके विपरीत, किसी को हाथ में मदद दे सकते हैं प्रत्येक व्यक्ति जो कुछ नया सीखने के लिए तैयार है और जो ज्ञान प्राप्त किया गया है, उसका स्वागत है विदेशी मुद्रा फोरम भारत 8722 दलालों और व्यापारियों के बारे में सोचना (दलालों के बारे में)। मंच में व्यापारियों के विचारों के आधार पर ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियां रेटिंग करती हैं। आप इंप्रेशन को एक निश्चित विदेशी मुद्रा दलाल को आपके पास छोड़ सकते हैं, अपनी सेवाओं की गुणवत्ता का आकलन कर सकते हैं और ब्रोकरेज कंपनी के साथ काम करने के अपने सकारात्मक या नकारात्मक अनुभव के बारे में भी बता सकते हैं। आपकी टिप्पणियों से अन्य व्यापारियों की गलतियों से बचने और एक विश्वसनीय दलाल का चयन करने में मदद मिलेगी, ताकि वे सहयोग कर सकें। फॉरेक्स फॉरेक्स भारत में यादृच्छिक सामाजिकता हमारा मंच काम से कुछ आराम करने और मिश्रितोत्सव पर दोस्तों के साथ संवाद करने का एक अच्छा तरीका है। यह उपाख्यानों, चुटकुले, गालियां, प्रतियोगिताएं, खेल समाचारों की चर्चा, वास्तविक जीवन की कहानियों और ऑफ-विषय फैलाया जाता है। हालांकि, चूंकि व्यापार एक पेशे के बजाय जीवन शैली है, व्यापार संबंधी विषयों पर भी चर्चा हो सकती है। विदेशी मुद्रा मंच पर सामाजिककरण के लिए बोनस भारत यह विदेशी मुद्रा फोरम व्यापारियों द्वारा व्यापारियों के लिए बनाया गया है और लाभ बनाने के लिए नहीं है। इसके बावजूद, एमटी 5 में पोस्टर्स के फॉरेक्स बोनस कमाने के लिए लेखकों को सक्षम किया जाता है जो फ़ोरम प्रायोजकों में से किसी एक के खाते में व्यापार में नियोजित किया जा सकता है। ये धन प्रस्तुत सभी व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को हमारे मंच पर खर्च किए जाने के लिए कृतज्ञता के प्रतीक हैं। हर बार जीएमटी 5.5 हैं। अब समय 06:01 पूर्वाह्न है। द्वारा संचालित vBulletintrade संस्करण 4.0.8 कॉपीराइट प्रति 2017 vBulletin समाधान, इंक। सभी अधिकार reserved. Thread: विदेशी मुद्रा सीखना आसान है लेकिन विदेशी मुद्रा कमाने के लिए मुश्किल है जानने के लिए आसान है, लेकिन मुश्किल से कमाने के लिए मेरे व्यक्तिगत अनुभव में मुझे लगता है आप विदेशी मुद्रा व्यापार आसान है सीखने के लिए लेकिन कमाई करना बहुत कठिन है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ पैसे कमाने के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि यह उच्च जोखिम भरा और जटिल है इसलिए मुझे लगता है कि अगर आपके पास व्यापार का ज्ञान है तो आपको यह जानना होगा कि लाभ बनाने के लिए ज्ञान और कौशल कैसे लागू करें और मुझे लगता है कि एकमात्र ज्ञान आपको व्यापार में मदद नहीं करता है, आपको पता चल जाएगा कि व्यापार के ज्ञान और कार्यान्वयन के कार्यान्वयन की आवश्यकता होगी। आप किस बारे में सोचते हैं रजिस्टर्ड यूजर में शामिल होने की तिथि अगस्त 2013 पोस्ट 223 प्रोमो (10) प्राप्तः 4 दिया गया: 2 वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार में आसान नहीं है और सभी लोग सोचते हैं कि विदेशी मुद्रा पैसे की मशीन है लेकिन वास्तव में यह व्यापार आपको बड़ा पैसा दे सकता है, लेकिन कमाई. forex व्यापार सभी को आकर्षित करने और उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आकर्षित करता है लेकिन डेमो पर प्रशिक्षण और अभ्यास के बाद अपने पैसे बचाने के लिए और पंजीकृत उपयोगकर्ता जीवित रहें अगस्त 2013 डाक 746 प्रोमो () 45 प्राप्त: 7 दिये गये: 4 मेरे निजी अनुभव में मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना आसान है, लेकिन कमाई करना बहुत मुश्किल है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ पैसे कमाने के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि यह उच्च जोखिम भरा और जटिल है इसलिए मुझे लगता है कि अगर आपके पास व्यापार का ज्ञान है तो आपको यह जानना होगा कि कैसे ज्ञान और कौशल को फायदा बनाने के लिए और मुझे लगता है कि एकमात्र ज्ञान आपको व्यापार में मदद नहीं करता है, आपको व्यापार के ज्ञान और कौशल के कार्यान्वयन की आवश्यकता होगी। आप किस बारे में सोचते हैं नहीं आप गलत हैं। विदेशी मुद्रा के बारे में सीखना कठिन है क्योंकि इसकी बहुत जटिल है और हमें पूरी तरह से विदेशी मुद्रा के बारे में समझने की आवश्यकता होगी, जिसमें शामिल है कि मार्केट में कदम, जब रिवर्स होता है, अच्छा समय लगता है, सर्वश्रेष्ठ निकास बिंदु, सुरक्षित रूप से व्यापार कैसे करें आदि। यदि आप सभी तो उसके सामान्य होने पर आप व्यापार के दौरान कम से कम लाभ कमाते हैं। पंजीकृत उपयोगकर्ता शामिल दिनांक जून 2013 पद 10 प्रोमो () 75 प्राप्त: 1 दिया गया: 1 मेरे व्यक्तिगत अनुभव में मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना आसान है, लेकिन कमाई करना बहुत कठिन है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ पैसे कमाने के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि यह उच्च है जोखिम भरा और जटिल है, इसलिए मुझे लगता है कि अगर आपके पास व्यापार का ज्ञान है तो आपको यह जानना होगा कि लाभ बनाने के लिए ज्ञान और कौशल कैसे लागू होते हैं और मुझे लगता है कि केवल ज्ञान आपको व्यापार में मदद नहीं कर पा रहा है, आपको पता चलने के लिए भी आवश्यकता होगी और व्यापार के कौशल आप किस बारे में सोचते हैं इंटरनेट के जरिये पैसे कमाने के लिए विदेशी मुद्रा अच्छा तरीका है, लेकिन मुश्किल यह है कि इंटरनेट के माध्यम से पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका यह है कि यह किसके बारे में सोचता है कि वह कितना पैसा बढ़ाता है और कौन है खो देते हैं। पहले अच्छे के लिए सीखने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। सभी दबावों से दूर रहें जैसे लालच और आवृत्ति और अच्छे पैसे प्रबंधन की योजना के साथ आसानी से जीत जाएंगे और फिर धोखेबाज़ में शामिल होने की तिथि मई 2013 डाक 3,449 प्रोमो () 0 प्राप्त: 183 दिये गए : 304 मेरे व्यक्तिगत अनुभव में मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना आसान है, लेकिन कमाई करना बहुत कठिन है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ पैसे कमाने के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि यह उच्च जोखिम भरा और जटिल है इसलिए मुझे लगता है कि अगर आपके पास व्यापार का ज्ञान है तो आप यह जानने के लिए कि लाभ को बनाने के लिए ज्ञान और कौशल को कैसे कार्यान्वित किया जाए और मुझे लगता है कि केवल ज्ञान आपको व्यापार में मदद नहीं कर पाता है, आपको व्यापार के ज्ञानदंड और कौशल के कार्यान्वयन की भी आवश्यकता होगी। आप किस बारे में सोचते हैं मुझे लगता है कि सभी व्यापारियों (नौसिखियों को छोड़कर) पता करेंगे कि विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए क्या करना है, लेकिन वास्तव में वे यह जानते हैं कि वे जो जानते हैं, उनके अनुसार इसे ठीक नहीं चला सकते हैं, मुझे लगता है कि मनोवैज्ञानिक कारक इस पर सबसे अधिक प्रभाव डालते हैं । पंजीकृत उपयोगकर्ता में शामिल होने की तारीख अगस्त 2013 पद 282 प्रोमो () 45 प्राप्तः 4 दिया गया: वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार में आसान नहीं है और सभी लोग सोचते हैं कि विदेशी मुद्रा पैसे की मशीन है लेकिन वास्तव में यह व्यापार आपको बड़ा पैसा दे सकता है, लेकिन कमाई। विदेशी मुद्रा व्यापार अपने लक्ष्यों को व्यापार और प्राप्त करने के लिए आकर्षित करता है, लेकिन डेमो पर प्रशिक्षण और अभ्यास के बाद अपने पैसे बचाने के लिए और जीवित रहने से आप सही हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार पर सफलता पाने के लिए आसान नहीं, क्योंकि अगर हम सफलता प्राप्त करना चाहते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में हमारे पास एक अच्छी रणनीति होगी और एक अच्छा मनोविज्ञान होगा और यह सब आसान नहीं होगा, इसलिए हम सीखने और अभ्यास करना चाहते हैं यदि हम विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता हासिल करना चाहते हैं। पंजीकृत उपयोगकर्ता शामिल होने की तिथि अगस्त 2013 डाक 13 प्रोमो () 145 प्राप्त: 0 दिया गया: 1 मेरे व्यक्तिगत अनुभव में मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना आसान है, लेकिन कमाई करना बहुत कठिन है क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ पैसे कमाने के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि यह उच्च है जोखिम भरा और जटिल है, इसलिए मुझे लगता है कि अगर आपके पास व्यापार का ज्ञान है तो आपको यह जानना होगा कि लाभ बनाने के लिए ज्ञान और कौशल कैसे लागू होते हैं और मुझे लगता है कि केवल ज्ञान आपको व्यापार में मदद नहीं कर पा रहा है, आपको पता चलने के लिए भी आवश्यकता होगी और व्यापार के कौशल आप किस बारे में सोचते हैं मैं वास्तव में आपके साथ सहमत हूं क्योंकि मैंने विदेशी मुद्रा सीखने की कोशिश की और मुझे यह आसान और वास्तव में बहुत कुछ सीखा और मैंने सोचा कि मैं पहले से ही विदेशी मुद्रा समझ चुका हूं, इसलिए मैंने विदेशी मुद्रा की कमाई शुरू करने के लिए वास्तविक बाजार में व्यापार का फैसला किया लेकिन मुझे पता चला कि यह बहुत मुश्किल है और मैंने बहुत पैसा खो दिया है इसलिए मैंने एक समय की अवधि के लिए डेमो खाते में ट्रेनिंग का फैसला किया। अंदरूनी सूत्र में शामिल होने की तारीख अगस्त 2013 स्थान राज्य हिमाचल प्रदेश डाक 9,003 प्रोमो () 0 प्राप्त: 317 दिये गये: 541 नहीं मेरे प्रिय मित्र कोई भी शरीर सीखने के साथ आपके सभी प्रयासों को आप बाजार में बहुत ही अच्छे निरंतर धन के लिए रोक सकते हैं, इसलिए पेशेवर व्यापारियों ने इस क्षेत्र में हमारी कड़ी मेहनत के बारे में विदेशी मुद्रा के साथ धन की बहुत सारी धन कमाई है क्योंकि कड़ी मेहनत सफलता की कुंजी है मार्केटफ़ोर्ड स्केपिंग - एक खतरनाक गेम 28 सितंबर 2016 को अद्यतन किया गया जब मैंने पहली बार विदेशी मुद्रा कारोबार शुरू किया मैंने सोचा था कि स्केलिंग पैसे बनाने का एक तेज़, आसान तरीका था। उच्च लाभ उठाने वाले व्यापार पर रखो, एक या दो के लिए लक्ष्य, और धन इकट्ठा। उत्तरदायी अधिकार लगता है जब तक आप पंक्ति में कुछ समय खो देते हैं और पाते हैं कि आपके नुकसान आपकी जीत से इतना बड़ा है कि आप आसानी से एक छेद में समाप्त हो जाते हैं जिससे आप अपना रास्ता निकाल सकते हैं तो, यदि आप अपने व्यापारिक पद्धति के रूप में स्केलिंग का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसका उत्तर क्या है दुर्भाग्यवश, इसका जवाब है कि आपकी जगहें कम होनी चाहिए, जितना आप प्रति व्यापार करना चाहते हैं, और संभवत: आपके लक्ष्यों को उच्च स्तर पर सेट करें। मैं एक व्यापार पद्धति के रूप में स्केलिंग की सिफारिश नहीं करता हूं, इस पद्धति का उपयोग करने वाले अधिकांश व्यापारियों को उनके ट्रेडों का एक ठोस कारण नहीं है, और यह एक घुटने झटके के व्यापार का निर्माण करता है जो कि किसी को अच्छी तरह से सेवा न करने को समाप्त करता है। यदि आपने कभी भी स्थिति व्यापार के बारे में सुना है, तो यही मैं सुझाऊंगा यदि आप कुछ पैसे स्क्रैपिंग करना चाहते हैं। जब आप व्यापार की स्थिति में होते हैं, तो आप एक मुद्रा जोड़ी में कई ट्रेडों डालते हैं और औसत मूल्य के साथ समाप्त होते हैं। आप किस प्रकार की स्थिति और जोखिम के स्तर पर निर्भर हैं मैं हफ्ते में स्थिति व्यापार करना पसंद करता हूं, और मेरे वर्तमान व्यापारिक दिशा में यहां और वहां पर स्क्रैप्स लेता हूं। हालांकि, अगर आप उस के साथ रचनात्मक होने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप एक इंट्राडे के आधार पर एक ही दृष्टिकोण ले सकते हैं और छोटे पदों पर कर सकते हैं। अब के बारे में, आप शायद कह रहे थे, यह एक नई तेजी से पैसे की विधि की तरह है जो आपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर सुना है। ऐसा नहीं है, यह भी एक खाते को उड़ाने के लिए सड़क नहीं होगा ट्रेडिंग फॉरेक्स वास्तव में अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने और विदेशी मुद्रा जोखिम को नियंत्रित करने के बारे में है। बस इतना ही। आपके व्यवसायों को तय करने के लिए आप कई चीजें कर सकते हैं, लेकिन अगर आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं करते या अपने जोखिम का प्रबंधन नहीं करते हैं, तो आप शुरू करने से पहले ही पूरा कर लेंगे। यदि आप खोपड़ी चाहते हैं, तो आप केवल एक मनमानी दिशा चुन सकते हैं और एक बड़े व्यापार पर लगा सकते हैं। यही वह व्यापार है, जिसे हम व्यापार और प्रार्थना करते हैं, और यदि आप ऐसा कर रहे हैं, तो यह केवल एक समय का मामला है, इससे पहले कि आप रिक्त व्यापारिक खाते के साथ मार्ग की ओर बिछाते रहें। एक ऐसा कथन है जो 34 से कहता है आप विदेशी मुद्रा बाजार को खोदने की कोशिश कर सकते हैं। लेकिन अंततः यह आपको खोलेगा .34 स्लैपिंग जब आप जीतते हैं तो मज़ेदार लगता है, लेकिन जैसे ही आप खोना शुरू करते हैं, यह अब मज़ेदार नहीं है। इससे पहले कि वे प्रयोग को असफलता कहते हैं, अधिकांश समय व्यापारियों को अपनी अधिकांश पूंजी खाएगी। यह मानव प्रकृति है हम बाजार की तुलना में अधिक कुशल महसूस करना चाहते हैं। सच्चाई यह है कि बाजार सिर्फ बाजार है, हम जो कर सकते हैं, उसका पालन करना है। एक 34 बीट बाजार 34 विधि नहीं है यदि आपको खोपड़ी चाहिए, तो आपको इन नियमों का पालन करना चाहिए: पहला व्यापार छोटा मुझे पता है कि यह तेजी से पैसे के लिए बड़ा व्यापार करने के लिए आकर्षक है, लेकिन यह खंडहर के लिए एक निश्चित सड़क है अपने ट्रेडों को छोटा रखें और अपने आप को कुछ जगह तोड़ने के बिना बाहर जाओ अगर आप एक गलती करते हैं। स्टॉप के साथ दूसरा व्यापार स्कैल्पिंग आसानी से गलत हो सकती है यह उन चीजों में से एक नहीं है जो एक अद्भुत जोखिम-इनाम अनुपात का आमतौर पर उपयोग करते हैं एक स्टॉप सेट करें जो आपकी अधिकतम हानि है, और इसे अकेला छोड़ दें। यदि आप बंद हो जाते हैं, तो नुकसान को स्वीकार करें और आगे बढ़ें। तीसरा व्यापार सीखना यह कहना मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन कुल मिलाकर, स्केलिंग एक व्यावहारिक व्यापारिक विधि नहीं है। इसे कभी-कभी अन्य विधियों के साथ संयोजन में उपयोग किया जा सकता है, लेकिन यह एक ऐसा तरीका नहीं है जिसे स्वयं उपयोग करना चाहिए यदि आप स्केलिंग कर रहे हैं, तो वास्तव में व्यापार की बजाय, विदेशी मुद्रा व्यापार करना सीखें क्या आपके पास सफलता की कहानी है जिसमें स्केलिंग शामिल है यदि हां, तो कृपया forextrading64aboutguide पर मुझे ईमेल करें और मुझे इसके बारे में बताएं

No comments:

Post a Comment