Wednesday 14 March 2018

उच्च संभावना - तकनीक के लिए व्यापार - बिना - संकेतक - पीडीएफ


विषय प्रमुख प्रस्तावना स्वीकार करते हैं पार्ट एक नग्न विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का खुलासा किया गया ix xii XIII अध्याय 1 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के मूल सिद्धांतों अध्याय 2 एक व्यापार त्रासदी से बचना अध्याय 3 आपके सिस्टम का परीक्षण करना अध्याय 4 समर्थन और विरोध क्षेत्र की पहचान करना पार्ट दो नग्न ट्रेडिंग पद्धति 3 9 25 39 अध्याय 5 अंतिम चुंबन अध्याय 6 बिग छाया अध्याय 7 विस्मरी और मूलाह अध्याय 8 कंगारू पूंछ अध्याय 9 बिग बेल्ट 73 95 111 131 151 vii viii अध्याय 10 फैशनेबल कंगारू अध्याय 11 व्यापार व्यापार से बाहर निकलने के तीन व्यापार मनोविज्ञान सामग्री 163 177 अध्याय 12 विदेशी मुद्रा चक्र अध्याय 13 अपने व्यापार प्रणाली का निर्माण अध्याय 14 एक विशेषज्ञ बनना अध्याय 15 सशर्त प्राप्त करना अध्याय 16 ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर और वीडियो ट्यूटोरियल के बारे में जोखिम प्रबंधन प्रबंध लेखकों के बारे में 203 20 9 22 9 239 24 9 261 263 265 प्रस्तावना टी इंटरनेट ने ऑनलाइन व्यापारिक घटना का निर्माण किया । कोई भी व्यापार कहीं भी वर्ल्ड वाइड वेब के लिए एक कनेक्शन है। इसके परिणाम तत्काल विशेषज्ञों, व्यापारिक गुरुओं के निर्माण में भी हैं, जो व्यापारियों के लिए साँप-तेल के इलाज के आधुनिक संस्करण पेश करते हैं। वेब ट्रेडिंग अलर्ट, सिस्टम, और ब्लॉग्स के साथ आते हैं जो कि रिटर्न देने का वादा करता है जिससे तत्काल धन प्राप्त होगा वृहद में अधिकांश पुस्तकें कार्रवाई योग्य ज्ञान प्रदान करने में विफल होती हैं। इस माहौल में, एलेक्स नेक्रिटीन और वाल्टर पीटर्स इन नुकड फॉरेक्स: संकेतकों के बिना ट्रेडिंग के लिए उच्च-संभाव्यता तकनीक विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में एक ईमानदार और प्रभावशाली प्रस्तुतीकरण प्रदान करते हैं जो निश्चित रूप से शुरुआती की आवश्यकता होती है, और यह कि अधिक अनुभवी व्यापारियों को उनकी जरूरतों को भूल जाते हैं। नग्न विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फॉरेक्स के बारे में कुछ शक्तिशाली बिंदु बनाता है जो वास्तव में अन्य बाजारों में भी लागू होता है। सबसे पहले, कीमत सभी का सबसे महत्वपूर्ण सूचक है। सभी संकेतक कीमत से प्राप्त होते हैं कई व्यापारियों ने इस तथ्य को भुला दिया है क्योंकि कम्प्यूटरीकरण ने नए संकेतक उत्पन्न करना आसान बना दिया है एक साइकिल चलाने के लिए सीखने के लिए निर्देशक प्रशिक्षण पहियों की तरह अधिक काम करते हैं I वे व्यापारियों को अपने कौशल का निर्माण करने में मदद करने की अपनी क्षमता में अस्थायी हैं। वे वास्तव में एक व्यापारियों के प्रदर्शन के विकास की सीमा को सीमित करते हैं क्योंकि वे बाजार को सुनने के लिए एक बेदखल प्रदान करते हैं। नग्न विदेशी मुद्रा में विस्तार से पता चलता है कि संकेतक आधारित व्यापारिक संकेत किस प्रकार निकुटीन और पीटर्स एक नग्न संकेत कहते हैं। एक अन्य महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि जो पुस्तक प्रदान करती है वह व्यापार में जानने वाले व्यक्तियों की जानकारियों का महत्व है। ट्रेडिंग सिस्टम जो बिना परीक्षण किए गए एल्गोरिदम पर आधारित होते हैं जो विशुद्ध रूप से तकनीकी हैं, निश्चित रूप से विफल हो जाएंगे। नेक्रिटिन और पीटर्स का तर्क है कि व्यापारिक व्यवस्था उन निर्णयों को फिर से पहचानी जानी चाहिए जो कि व्यापारियों ने चार्ट को देखने के आधार पर किया होगा। मैनुअल बैकस्टेस्टिंग, वे सुझाव देते हैं, एक ट्रेडिंग सिस्टम की ताकत और कमजोरियों की पहचान करने का एक प्रभावी तरीका है। नेकड फॉरेक्स का तीसरा प्रमुख फोकस समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र की पहचान करने की अवधारणा है। तथ्य यह है कि अरबों डॉलर के साथ मुद्रा बाजार के माध्यम से हर घंटे जई का आना, कीमतें कुछ स्तरों तक पहुंच जाती हैं और रोकते हैं। कोई यह सोचने की कोशिश कर सकता है कि वह बढ़ने या गिरना बंद क्यों कर रहे हैं। लेकिन व्यापारी का काम सही तरीके से देख रहा है कि मूल्य कहां है और कहां से आया है। मूल्य क्षेत्र बाजार भावना के बारे में नग्न सत्य प्रदान करते हैं। अगर ix एक्स फोर्नॉर्ड एक ज़ोन के जरिए कीमत टूट जाती है, तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किसी भी संकेतक की तुलना में अधिक शक्तिशाली संकेत है। नेकुराइटिन और पीटर्स मूल्य अंक बाजार के निशान के इन बिंदुओं को कहते हैं। यह एक अच्छा रूपक है क्योंकि बाजार में स्मृति है और व्यापारियों को ऐसा करते हैं। लेखकों ने ब्रेकआउट होने पर पहचान करने में एक शक्तिशाली उपकरण के रूप में अंतिम-चुंबन व्यापार का परिचय दिया। इस पुस्तक को रत्नों से उतार दिया जाता है, जो कीमत की घटनाओं, जैसे कि बड़े छाया, कंगारू पूंछ, और बड़े बेल्ट की दृश्यता प्रदान करते हैं। ऐसे व्यक्ति के रूप में जो लगभग 13 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने के बारे में लोगों को प्रशिक्षण दे रहा है, मैं इस पुस्तक का स्वागत करता हूं जो कि मूलभूत पुस्तिका के रूप में खड़ा है और यह कि कैसे तेजी से अराजक विदेशी मुद्रा बाजारों का मूल्यांकन और व्यापार करना है। मैं इसे अपने छात्रों के लिए उपयोग करूंगा ट्रेडिंग बाइरी ऑप्शंस (ब्लूमबर्ग) के लेखक अबे कॉफ़्नस और द डर एंड ग्रैड ट्रेडर्स न्यूज़लेटर, एग्रो फाइनेंशियल, इंक। की प्रस्तुति यू। दुर्भाग्यवश, ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी आउट हो जाते हैं। प्रोटेबल ट्रेडिंग कुछ चुनिंदा के लिए आरक्षित है उम्मीदें जीवन में कई चीजों के लिए वास्तविकता चलाती हैं, और सफल व्यापार कोई अलग नहीं है। ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के सफल व्यापार के बारे में तीन पूर्वाग्रह हैं। ये सफल व्यापार के तीन मिथक हैं, और इस पुस्तक की संरचना इन मिथकों में से प्रत्येक पर आधारित है। मिथक 1: सफल व्यापार संकेतक आधारित होना चाहिए। इस पुस्तक का आरएसटी भाग इस मिथक को विसर्जित करता है विदेशी मुद्रा में प्रूफ करने के कई तरीके हैं, उनमें से कुछ संकेतक शामिल करते हैं, लेकिन सफल व्यापार के लिए संकेतक आवश्यक नहीं हैं। दुनियाभर में पेशेवर व्यापारियों, उनमें से कई अच्छे दोस्त हैं, जो व्यापारिक निर्णय लेने के लिए नग्न चार्ट का उपयोग करते हैं। कुछ मायनों में, संकेतक व्यापारी की प्रगति में देरी करते हैं क्योंकि फोकस मूल्य कार्रवाई के बजाय सूचक पर है संकेतक धारियां खोने के लिए बलि का बकरा बन जाते हैं और अक्सर व्यापारियों को एक होल्डिंग पैटर्न में खो देते हैं। नौसिखिए व्यापारी के लिए शुरुआती संकेतकों के बिना व्यापार शुरू करने के लिए यह बहुत आसान है। मिथक 2: सफल व्यापार जटिल होना चाहिए। इस पुस्तक का दूसरा भाग नग्न व्यापारिक प्रणालियों के बारे में है। ये सिस्टम अविश्वसनीय रूप से सरल हैं अयोग्यता के साथ सादगी को भ्रमित न करें यद्यपि ये सिस्टम सरल होते हैं, जब वे सही तरीके से लागू होते हैं, तो वे अपने व्यापार में बड़े पैरों को भी पैदा कर सकते हैं और मंथन भी बना सकते हैं। आप इसे किताब के मांस, सबसे महत्वपूर्ण खंड के रूप में देख सकते हैं, लेकिन मैं इससे असहमत हूं मुझे लगता है कि तीसरा भाग आपके व्यापारिक सफलता के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। मिथक 3: सफल व्यापार ट्रेडिंग सिस्टम पर निर्भर है। संभवत: यह व्यापारियों के बीच सबसे व्यापक रूप से धारित विश्वास है यही वजह है कि बाजार पर हजारों व्यापारिक व्यवस्थाएं हैं, सभी बहादुर व्यापारियों के लिए बहुत बढ़िया धन है, जो अगले पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के लिए धन उड़ाते हैं। कई अनुभवी व्यापारी व्यापारिक मनोविज्ञान के महत्व को समझते हैं। जोखिम के प्रति व्यक्तिगत विश्वास और दृष्टिकोण व्यापारिक सफलता की सबसे बड़ी भविष्यवाणियां हैं, और व्यापारिक व्यवस्था लगभग उतनी ही महत्वपूर्ण नहीं है जितना व्यापारियों का मानना ​​है। अधिकांश व्यापारियों के लिए, व्यापार के वर्षों के बाद, यह तथ्य स्पष्ट हो जाता है पुस्तक के तीसरे खंड में व्यापारिक मनोविज्ञान और xi xii का सुझाव है कि आप अपनी सोच को कैसे पहचान और बदल सकते हैं, क्योंकि यह आपके व्यापारिक सफलता में वास्तविक ड्राइविंग फैक्टर है। कई पाठकों को इन मिथकों पर पकड़ जारी रहेगा वास्तव में, कुछ पाठकों (जो व्यापार की सफलता पर विश्वास करते हैं, व्यापार प्रणाली पर निर्भर करते हैं) केवल दूसरे अनुभाग को पढ़ाएंगे और नग्न व्यापारिक प्रणालियों का कारोबार शुरू करेंगे। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। आरएसटी अनुभाग महत्वपूर्ण है क्योंकि यह कीमत एक्शन ट्रेडिंग (एक नया विश्वास प्रणाली) और नग्न व्यापार (नई व्यापारिक आदतों) में एक विशेषज्ञ बनने के लिए कार्रवाई का एक कारण प्रदान करता है। तीसरे खंड में ब्रेकेवैन और थोड़ा निबटदार व्यापारियों को सच्चे पेशेवर व्यापारी के दायरे में जाने के लिए सीखना होगा। पुस्तक के सभी वर्ग महत्वपूर्ण हैं, और यह मेरी आशा है कि इसे पढ़ने से आप बाजार से डॉट्स को निकालने के लिए सरल तरीके से काम करेंगे। आप संकेतकों के बिना सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं कई व्यापारियों के लिए, नग्न व्यापार दोनों ताज़ा और लागू करने में आसान है। आप सरल ट्रेडिंग सिस्टम के साथ सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं। सरल प्रणाली मजबूत और शक्तिशाली हैं हालांकि, आखिरकार, एक व्यापारी के रूप में आपकी सफलता, व्यापार प्रणाली पर निर्भर नहीं होती है, लेकिन आप अपने व्यापारिक रूटीन में जोखिम के बारे में अपने विश्वासों और व्यवहारों को कैसे शामिल करते हैं। मुझे उम्मीद है कि यह पुस्तक आपको व्यापारिक सफलता के लिए आपकी यात्रा में सहायता करेगी। मैं यह भी आशा करता हूं कि आप इस पुस्तक के लिए साथी की वेबसाइट से रोककर लाइव मार्केट ट्रेडों, अतिरिक्त टूल और नए नग्न व्यापार प्रणालियों के साथ संपर्क में रहें। आप इसे वेब पर fxjakebook पर एनडीए करेंगे वाल्टर पीटर्स, पीएचडी सिडनी, ऑस्ट्रेलिया अक्टूबर 2011 आवेदक टी यहाँ बहुत से लोग हैं जो इस पुस्तक के लिए स्वीकृति के योग्य हैं। सूची में शामिल हैं, लेकिन यह निम्नलिखित तक सीमित नहीं है: धैर्य के लिए मेग फ्रीब्रोन और मोटे रत्नों को पॉलिश जवाहरात में बदलने की क्षमता (मुझे पता है क्योंकि मैंने उसे ऐसा किया है)। एडी क्वांग को इस पुस्तक के विचार को सही लोगों के सामने रखने के लिए श्रेय दिया जाना चाहिए। शॉन लिडीआर्ड सबूत जी रहे हैं कि छह डिग्री अलग है तथ्य है। अरशिया बोलूर, जो शब्द के हर अर्थ में एक सच्चे भाई है। अबे कोफनास, व्यापारी से ट्रेडिंग लेखक के रूपांतरण के लिए मेरी मदद करने के लिए उनके धैर्य और दया के लिए। किताब के विचार में विश्वास करने और इसे होने के लिए इवान बर्टन नग्न व्यापार पर अपने अद्वितीय परिप्रेक्ष्य के लिए कॉलिन जेसप मेरे भाई अशान बोलर, जिन्होंने मुझे कई साल पहले फॉरेक्स की दुनिया में पेश किया था। मेरे माता-पिता बिना प्रयास से हर प्रयास में मुझे समर्थन करते हैं। मेरे शोध प्रबंध समिति (और विशेष रूप से डॉ। डेविड एस्टेस) ने मुझे साल पहले सिखाया था कि कैसे लिखना है ताकि दूसरों को मुझे समझ सके। मेरी बहन हमेशा मेरे लिए वहां रहती है और आरस्ट-लाइन संपादक मेलिसा मैककोनघी को आपकी सहायता के बिना, मुझे यकीन है कि यह पुस्तक नहीं हुई होगी। W. P. xii नैनड फॉरेक्स: संकेतकों के बिना व्यापार के लिए उच्च संभावना वाली तकनीकों नेक्ड फॉरेक्स की मेरी स्वामित्व वाली प्रतिलिपि यह एक ऐसी किताब है जिसे मैं थोड़ी देर के लिए पढ़ना चाहता हूं, लेकिन यह हमेशा मेरी रीडिंग सूची को धक्का दे रहा था। खैर, मुझे वाल्टर पीटर्स के अलावा किसी अन्य से एक बॉक्स प्राप्त करने के बाद सभी तरह से शीर्ष पर वापस धकेल दिया गया अगर आपने कभी उनके बारे में नहीं सुना है, तो मैंने उन्हें एपिसोड 7 में पॉडकास्ट पर साक्षात्कार दिया और वह वर्तमान में ट्रेडिंग हीरोज यूट्यूब चैनल पर सबसे ज्यादा साक्षात्कार में हैं इस पुस्तक की समीक्षा शुरू करने से पहले, पूर्ण प्रकटीकरण 8230 वर्ष, मुझे इस पुस्तक को मुफ्त में मिला है और यदि आप इस पेज के माध्यम से खरीदते हैं तो मैं एक छोटा कमीशन करता हूं। लेकिन मैं इस पुस्तक की समीक्षा नहीं करूँगा जब तक कि मैंने सोचा कि यह पढ़ने योग्य है। मुझे गंदे किताबों के लिए समीक्षा लिखने के लिए समय नहीं है 8230 अवधि अधिक किताबें देखने के लिए, लाइब्रेरी और बुक क्लब की जांच करें। इस पुस्तक का सबसे महत्वपूर्ण भाग चोटी पर शुरू होता है। वाल्टर प्रशिक्षण द्वारा एक मनोचिकित्सक है और यह वास्तव में इस पुस्तक में से चमकता है। दुर्भाग्य से, मनोविज्ञान सबसे अधिक इच्छुक व्यापारियों सेक्सी नहीं है, इसलिए यह आमतौर पर व्यापारिक पुस्तकों के अंत में रखा जाता है। यह इस पुस्तक में अलग नहीं है यह मामला है, मैं वास्तव में यह सिफारिश करेगा कि आप इस पुस्तक के अंत तक चले जाएं और मनोविज्ञान खंड को पहले पढ़ लें। यह सचमुच में इतना अच्छा है। विशेष रूप से, मुझे यह पसंद आया कि वे क्या करते हैं 8220circle के दुविधा के बारे में। 8221 मैं देखता हूं कि इतने सारे व्यापारियों में फंसे हुए हैं और मैं खुद में हूं। अन्य विषयों जैसे कि: रनरसेंचर, आत्मविश्वास प्राप्त करना और एक विशेषज्ञ बनना, जो मुझे बहुत ही उपयोगी पाया गया। किताब के बाकी लेकिन इस पुस्तक के बाकी हिस्सों में जिगर काटा नहीं गया है। मैं कवर-टू-कवर से पूरी किताब पढ़ने की सिफारिश करूँगा मनोविज्ञान के खंड के अलावा, दो अन्य खंड भी थे जो मुझे विशेष रूप से जानकारीपूर्ण मिले। सबसे पहले, व्यापार रणनीतियों को बहुत अच्छी तरह समझाया गया है। वे सरल हैं और समझ में आता है। हालांकि, मुझे सबसे अधिक पसंद आया यह है कि पुस्तक के कारण यह समझाने का समय लगता है कि वे काम क्यों करते हैं। अधिकांश किताबें सिर्फ कहते हैं: इस सेटअप के लिए देखो 8230 तो ऐसा करें। लेकिन मुझे यह सच पसंद आया कि यह पुस्तक बताती है कि उन सेटअपों से पहले आपको क्या ढूंढना चाहिए जो उन्हें अमान्य कर सकते हैं हालांकि, किताब वहाँ बंद नहीं करता है यह एक कदम आगे जाता है और आपको फॉरेक्स परीक्षक 2 जैसे उपकरण का उपयोग करने की रणनीति का परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित करती है। मुझे कई व्यापारिक पाठ्यक्रमों के साथ परेशानी है, यह है कि उन्हें उम्मीद है कि आप उन्हें अपने वचन पर ले जाएंगे कि उनकी रणनीति काम करती है। आपको बस इसे व्यापार करना होगा और आप सुनहरे होंगे लेकिन मैंने अनुभव से सीखा है कि यदि आप सिस्टम को अच्छी तरह समझ नहीं पाते हैं और ड्रॉडेन्स को समझते हैं, तो आपको इसके साथ छड़ी करने का विश्वास नहीं होगा। यही कारण है कि लोगों को सिस्टम से सिस्टम तक कूदने का कारण बनता है जब तक कि आखिर में यह नहीं लगता है कि यह विदेशी मुद्रा व्यापार काम नहीं करता। बैकटेस्टिंग आपको वास्तव में समझने में मदद कर सकता है कि एक व्यापारिक पद्धति कैसे काम करती है दूसरा, मुझे वास्तव में पसंद आया जिस तरह से एलेक्स और पानी तय करने के लिए एक रोड मैप लगाते हैं जब आप अगले कदम पर जाने के लिए तैयार होते हैं। उदाहरण के लिए, आप कैसे जानते हैं कि जब आप एक लाइव खाता खोलने के लिए तैयार हैं, तो आपको कैसे पता चलेगा कि आपको डेमो ट्रेडिंग में क्या रखना चाहिए वे बहुत विशिष्ट पैरामीटर प्रदान करते हैं जो आपको अगले स्तर के लिए तैयार होने के बारे में बताएंगे। बेशक ये सिर्फ दिशानिर्देश हैं, लेकिन वे बहुत सारी भावनाएं बनाते हैं और आपको कुछ के लिए शूट करते हैं। नग्न व्यापार क्या अपील करता है और क्यों यह नग्न व्यापार मूल रूप से मूल्य कार्रवाई व्यापार का उनका स्वाद है। यह तब होता है जब आप यह निर्धारित करने के लिए अकेले मूल्य कार्रवाई का उपयोग करते हैं कि ट्रेडों में प्रवेश कब आना और बाहर निकलें। कोई संकेतक नहीं है और कोई जटिल चार्ट सेटअप नहीं है यदि आपको कभी भी संकेतक या जटिल व्यापारिक प्रणालियों से भ्रमित किया गया है, जिसके लिए आप एक व्यापार ले सकते हैं इससे पहले कई अलग-अलग मानदंडों की आवश्यकता होती है, तो नग्न व्यापार ताजा हवा का सांस हो सकता है। मैं वर्तमान में अपनी कुछ रणनीतियों का परीक्षण कर रहा हूं। उनकी रणनीतियों में शामिल हैं: द बिग छाया, विममी मूल, और अधिक मैं विशेष रूप से फैशनेबल कंगारू की तरह निष्कर्ष यदि आप यह अपील करते हैं, तो नग्न विदेशी मुद्रा की जांच करें: सूचक के बिना व्यापार के लिए उच्च-संभाव्यता तकनीक। एलेक्स नेकिरिटिन और वाल्टर पीटर्स द्वारा यदि आप संकेतक का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो यह पुस्तक आपके लिए नहीं हो सकती है। लेकिन अगर आप अपने व्यापार को आसान बनाने और अपने चार्ट पर सभी अव्यवस्था से छुटकारा पाने की तलाश कर रहे हैं, तो यह एक किताब है जिसे मैं सुझाता हूं। और मैं कहूंगा, भले ही मैंने इस पुस्तक को पूरी कीमत पर खरीद लिया हो अधिक पुस्तक अनुशंसाओं के लिए, लाइब्रेरी और बुक क्लब ब्राउज़ करें। इस पुस्तक के मध्य में क्या संयोग I8217m smack डब के रूप में मैं इसे टाइप करता हूँ इस पुस्तक में दृष्टिकोण बहुत सरल है (सरल तरह की सरल) मैं सचमुच चाहता हूं कि मैं स्कूल ऑफ पिइपसोलॉजी को पहली बार खत्म करने के बाद यह अधिकार पढ़ता। इसमें सम्मिलित सभी चीजों को बहुत स्पष्ट रूप से समझाया गया है (लगभग एक गलती) यदि कोई भी इस संकल्पना को समझ सकता है, तो 8217 संभवत: अन्य व्यापारिक साहित्य को पढ़ने की उम्मीद नहीं कर सकता है। I8217ve सुना आलोचनाओं ने कहा कि लेखकों को वही पुरानी कीमत कार्रवाई mumbo जंबो peddling हैं, लेकिन किताब में सेटअप (या उत्प्रेरक) वास्तव में पारंपरिक मूल्य कार्रवाई पैटर्न का एक विशिष्ट (अधिक सटीक) सबसेट हैं जैसे आप कहते हैं, यह 8217 रुपये उनके 8220flavor8221 मूल्य कार्रवाई की है एक तरफ नोट पर, इस पुस्तक ने विदेशी मुद्रा परीक्षक में मेरी दिलचस्पी को दोहराया। इसके लिए एक Google खोज के बाद, मैं इसे फॉरेक्स स्मार्ट टूल्स नाम की एक बहन उत्पाद द्वारा और भी अधिक चिंतित था, जो कि समान लोगों द्वारा एक उत्पाद (व्यापार लॉग और कैलकुलेटर) का नरक है। It8217d आप इसे समीक्षा करने के लिए महान हो यह एक लाइसेंस के लिए लागत है, लेकिन हो सकता है कुछ तैयार करने की व्यवस्था हो सकता है। हे जेक, यह सुनकर खुशी हुई। हाँ, यह कुछ ऐसी पुस्तकों में से एक है जो वास्तव में लोगों को एक आधारित और अच्छी तरह गोल विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा प्रदान करता है। मैं अमेज़ॅन पर किताब की एक बहुत ही कठोर समीक्षा पढ़ता हूं, क्योंकि वे सिर्फ स्वयं के प्रमोटर हैं, ब्लाह, ब्ला ब्ला लेकिन अगर लोग वास्तव में चार्ट का अध्ययन करने के लिए समय लेते हैं और यहां तक ​​कि जेनेरिक कीमत कार्रवाई सिद्धांतों को देखते हैं, तो वे देखेंगे कि मूल्य कार्रवाई एक वैध रणनीति है एफएसटी की समीक्षा पर सुझाव के लिए धन्यवाद, I8217m लॉगिंग या कैलकुलेटर टूल के लिए भुगतान करने में एक बड़ा आस्तिक नहीं। सबसे पहले क्योंकि वे ट्रेडिंग प्रणालियों की तरह हैं, उन्हें व्यापारी को कस्टमाइज़ करने की आवश्यकता है। दूसरा क्योंकि यह लॉगिंग के लिए या गणना के लिए एक स्प्रैडशीट को इकट्ठा करने के लिए कठिन नहीं है I8217 विदेशी मुद्रा परीक्षक निश्चित रूप से एक होना चाहिए हालांकि। मैं विचारशील टिप्पणियों की सराहना करता हूं और मुझे आशा है कि आपका व्यापार अच्छी तरह से चल रहा है। मुझे लगता है कि हम वही अमेज़ॅन समीक्षाएं पढ़ सकते हैं। मुझे हालांकि स्वीकार करना पड़ता है, वास्तव में मुझे इस पुस्तक पर ट्रिगर खींचने के लिए क्या किया गया था, मैंने अपने वीडियो में वाल्टर में पाया जो पसंद (साथ ही साथ इस साइट पर टीटीएल 7) भी था। यह सच है कि वे क्या कहते हैं: Don8217t अमेज़ॅन 8230 पर बुरा समीक्षा द्वारा एक किताब न्यायाधीश या ऐसा कुछ। कोई चिंता नहीं। मैं इस तरह के उपकरणों के लिए भुगतान करने के लिए अनिच्छा से सहमत हूं (या कम से कम वे पूछ रहे हैं वे पूछ रहे हैं)। I8217 के कारण I Haven8217t एफटी 2 एफएसटी के बंडल को खरीदा था। मेरे पास व्यापार लॉगिंग के लिए किसी स्प्रेडशीट टेम्प्लेट में से एक है जिसे किसी अन्य व्यक्ति द्वारा तैयार किया गया है, और मैं इसे सहमत हूं 8217 पर्याप्त है लेकिन मुझे एक समर्पित व्यापार लॉगिंग प्रोग्राम की अवधारणा पर बेचा जा सकता है यदि यह वास्तव में अधिक सहज और स्वचालित है। जैसा कि वे कहते हैं, यह एक 8217 डेटाबेस और सिर्फ एक स्प्रैडशीट नहीं है। मुझे लगता है I8217d अंतर की सराहना करते हैं पसंद है अच्छा व्यापार के लिए चीयर्स, जेक प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद जेक कूल, जो भी काम करता है 8230 मैं कहता हूं नंगे विदेशी मुद्रा: संकेतक के बिना व्यापार के लिए उच्च-संभाव्यता तकनीकों अनुमतियों के लिए इस शीर्षक से सामग्री का पुन: उपयोग करने की अनुमति दें अनुमति के लिए आवेदन करने के लिए कृपया अपनी आवश्यकताओं के विशिष्ट विवरणों के साथ अनुमतियां के लिए अनुरोध भेजें। इस में, विले शीर्षक (एस), और सामग्री का विशिष्ट भाग जिसे आप फिर से उपयोग करना चाहते हैं (उदाहरण के लिए, आंकड़ा, तालिका, पाठ निकालने, अध्याय, पृष्ठ संख्या आदि), जिस तरीके से आप फिर से उपयोग करना चाहते हैं, शामिल होना चाहिए। यह, उन लोगों का परिसंवाद प्रिंट रनम्बर है, जिनके पास सामग्री तक पहुंच होगी और चाहे यह वाणिज्यिक या शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए हो। अगर यह एक पुनरावृत्ति अनुरोध है, तो कृपया नए काम के विवरण शामिल करें जिसमें विले सामग्री दिखाई देगी। अपने पाठक पर ई-बुक करें अपने डिवाइस पर ई-पुस्तक स्थानांतरित करने का तरीका जानेंगे फॉरेक्स: एलेक्स नेकुतिन, वाल्टर पीटर्स पीएचडी द्वारा निर्देशकों के बिना व्यापार के लिए उच्च संभावना वाले तकनीक। 2012 आईएसबीएन: 1118114019 अंग्रेजी 288 पेज पीडीएफ 7.40 एमबी संकेतकों के बिना व्यापार के लिए एक सुव्यवस्थित और अत्यधिक प्रभावी दृष्टिकोण ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी स्टॉक, वायदा, और विकल्प व्यापारियों के लिए लिखित तकनीकी विश्लेषण पुस्तकों पर भरोसा करते हैं। हालांकि, कम्प्यूटर और कैलकुलेटर के बहुत पहले, व्यापारियों ने नग्न व्यापार किया था। नग्न व्यापार सरलतम (और सबसे पुराना) व्यापारिक विधि है यह तकनीकी संकेतकों के बिना बस व्यापार है, और यह वही है जो इस पुस्तक के बारे में है। नग्न विदेशी मुद्रा: संकेतकों के बिना व्यापार के लिए उच्च-संभाव्यता तकनीकों HI-SPED डाउनलोड पूर्ण डीएसएल-ब्रॉडबैंड स्पीड ट्रेडर्स के साथ 300 जीबी मुक्त निर्देशक जो संकेतक पर ध्यान केंद्रित करते हैं। ट्रेडर्स नगदी व्यापारिक तकनीकों का प्रयोग करते हुए मूल्य चार्ट पर ध्यान केंद्रित करते हैं। नगदीय व्यापार व्यापार का एक सरल और बेहतर तरीका है और उन व्यापारियों के लिए अनुकूल है जो एक व्यापारिक पद्धति के साथ शीघ्रता से प्राप्त करने की तलाश में है। व्यापारियों को मूल्य चार्ट का उपयोग करने के लिए प्रभावी निर्णय लेने का एक आसान तरीका प्रदान करता है Coauthor Walter Peters विधि के आधार पर लेनदेन के बिना व्यापार और प्रबंध करना लगभग अनन्य रूप से निर्देशक, CoAuthor अलेक्जेंडर नेकुतियन, सीईओ और ट्रेडर्स चाउसेफएक्स के अध्यक्ष हैं, दुनिया में सबसे बड़ा विदेशी मुद्रा प्रदाता दलाल नग्न विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सिखाता है कि कैसे सरल नग्न मार्ग का फायदा होगा नग्न विदेशी मुद्रा: संकेतकों के बिना व्यापार के लिए उच्च-संभाव्यता तकनीकों USENET के लिए 14 दिन की नि: शुल्क प्रवेश पूर्ण डीएसएल-ब्रॉडबैंड स्पीड के साथ 300 जीबी

No comments:

Post a Comment